महाराष्ट्र के दो परिवारों के महाराष्ट्र से उनके बिहार गाँव लौटने की सूचना देने पर एक 24 वर्षीय व्यक्ति की सोमवार को कथित तौर पर पीट-पीटकर ह’त्या कर दी गई। मृतक की सूचना पर संदिग्ध परिवार को क्वारंटाइन किया गया था। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित बबलू कुमार, महाराष्ट्र के पुणे में भी काम करते थे और दो महीने पहले ही सीतामढ़ी जिले के मढ़ौल गाँव लौटे थे। उनके भाई, गुड्डू ने कहा कि कुमार ने सरकारी अधिकारियों को मुन्ना महतो और सुधीर कुमार की वापसी के बारे में बताया।

गुड्डू ने कहा कि एक मेडिकल और पुलिस टीम ने परिजनों को परीक्षण के लिए ले लिया और उन्हें 25 मार्च को होम संगरोध की सलाह से रिहा कर दिया। उन्होंने कहा कि कुमार पर सोमवार को हमला किया गया था। उन्हें मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने गुड्डू के बयान के आधार पर थागा महतो, सुधीर कुमार, विकाश महतो, मदन महतो, दीपक कुमार और मुन्ना महतो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जितेंद्र कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि बबलू को पुराने विवाद को लेकर पीटा गया था।

प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है।  प्रदेश में कोरोना के संक्रमित लोगों की संख्या 22 हो गई है, जिसमें एक की मौत हो चुकी है, जबकि एक को ठीक होने के बाद एम्स से घर भेज दिया गया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन