vishal

vishal

आगरा: 26 जनवरी को बिना अनुमति के निकाली गई कथित तिरंगा यात्रा का मास्टरमाइंड विशाल ठाकुर अब भी पुलिस की गिरफ्त से पूरी तरह से बाहर है. विशाल तिरंगा यात्रा के बाद शुरू हुई हिंसा के बाद से ही फरार है.

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, विशाल तिरंगा यात्रा के एक वीडियो में चंदन गुप्ता के साथ नजर आ रहा है. ध्यान रहे चंदन गुप्ता की हिंसा के दौरान गोली लगने से मौत हो गई थी. यात्रा के दो दिन पहले, ठाकुर ने 24 जनवरी को अपने फेसबुक पेज पर एक 44-सेकंड वाला वीडियो पोस्ट किया था. जिसमे वह युवाओं रैली में शामिल होने का आह्वान कर रहा था.

सूत्रों ने बताया कि नीय नेताओं के साथ ठाकुर “अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है”. “कोई भी ठाकुर के फेसबुक पेज पर अभी भी तस्वीरें देख सकता है जिसमें वह वरिष्ठ भाजपा नेताओं और यहां तक कि विधायकों के पास खड़ा हैं.”

कासगंज के पुलिस अधीक्षक पियुष श्रीवास्तव ने कहा, “हम इस मामले की जांच कर रहे हैं ताकि हम ठाकुर की भूमिकाओं का पता लगा सकें.”  हालाँकि गणतंत्र दिवस की हिंसा में अभी तक दर्ज 11 प्राथमिकी में ठाकुर का नाम नहीं दिया गया है, जिसमें 21 वर्षीय गुप्ता की मृत्यु हो गई थी.

शहर के कोतिवाली स्टेशन अधिकारी रिपदमन सिंह ने इस मामले में पांच प्राथमिकी दर्ज की थी और उनमें से किसी में ठाकुर के नाम का जिक्र नहीं किया है. उन्होंने कहा, “चूंकि कोई भी उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज करने के लिए आगे नहीं आया है, इसलिए हमने कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की है. लेकिन हम मामले की जांच कर रहे हैं. वह फरार है.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?