कांग्रेस के विधान पार्षद प्रकाश राठौड़ (Legislative Councilor Prakash Rathore) शुक्रवार को विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान अपने मोबाइल फोन पर कथित रूप से पॉर्न देखते हुए पाये गए। बीजेपी ने ये आरोप लगाते हुए उनका इस्तीफा मांगा है।

स्‍थानीय न्‍यूज चैनल पर कांग्रेस नेता प्रकाश राठौड़ का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस क्लिप में विधान परिषद में बैठे राठौड़ अपने मोबाइल फोन का स्‍टोरेज साफ करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच, उनके फोन पर कुछ अश्‍लील वीडियो भी देखे गए।

हालांकि, राठौड़ का कहना है कि उनका फोन स्टोरेज भरा हुआ था और उन्हें एक फाइल डाउनलोड करनी थी। लेकिन फोन में स्पेस ना होने के कारण वो फाइल डाउनलोड नहीं कर पा रह थे। इस घटना के बाद एमएलसी प्रकाश राठौड़ ने सभी से यह भी अपील की कि कृपया सच्चाई दिखाएं। साथ ही यह बताएं कि विधान परिषद में एक प्रश्न को डाउनलोड करने के लिए वह मोबाइल का यूज कर रहे थे।

इस मसले पर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता के निलंबन की मांग की है। बीजेपी प्रवक्‍ता एस प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस एमएलसी प्रकाश राठौड़ को इस्‍तीफा देना चाहिए। बीजेपी इस मामले को स्‍पीकर के सामने भी उठाएगी।

बता दें कि 2012 में, भाजपा के तीन मंत्री लक्ष्मण सावदी, सीसी पाटिल और कृष्ण पालेमर को इसी तरह से पोर्नोग्राफी करते हुए पकड़ा गया था, अब, लक्ष्मण सावदी डिप्टी सीएम हैं जबकि सीसी पाटिल मंत्री हैं।