सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस पार्षद के भाई ने महिला को बुरी तरह पीटा, Video वायरल

5:04 pm Published by:-Hindi News

पंजाब में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सत्ता के नशे में कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उसके साथियों ने एक महिला के साथ मारपीट की। बताया जा रहा है कि राकेश चौधरी के भाई ने महिला बेटी को रुपयों की लेनदेन को लेकर पीटा।

बताया जा रहा है कि मुक्तसर नगर निगम के पार्षद राकेश चौधरी के भाई और उसके सहयोगियों ने उस महिला को उसके घर से खींच लिया फिर उसकी बेल्ट और डंडों से पिटाई की। मामला उस समय संज्ञान में आया जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।  वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला को बचाने आई दूसरी महिला को भी आरोपियों ने पीट दिया।

घटना को लेकर एसएसपी मंजीत ढेसी का कहना है, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हमने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और इन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। पीड़िता को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ इसी बीच मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार किए गए 6 आरोपियों को अदालत ने 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। इनमें कांग्रेसी कौंसलर राकेश चौधरी का भाई सन्नी चौधरी भी शामिल है।

इससे पहले गुजरात में बीजेपी नेता के जरिए एक महिला की पिटाई का मामला सामना आया था। गुजरात के अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी ने एनसीपी की एक महिला नेता की बीच सड़क पर लातों से पिटाई की थी।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें