Monday, October 18, 2021

 

 

 

बीजेपी ने पहले ही मान ली अपनी हार, कांग्रेस को मिल सकती हैं 100 सीटें: हार्दिक पटेल

- Advertisement -
- Advertisement -

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में हार रही है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस को करीब 100 सीटें मिलने की संभावना है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को केवल 70 सीटें ही मिलने की संभावना है.

उन्होंने कहा, भाजपा ने पहले ही हार मान ली है. यही कारण है कि सरकार के आधे लोग चुनाव से जुड़े कार्यो में जुटे हैं. ध्यान रहे आज दूसरे चरण में 14 जिले की 93 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ. 14 जिलों की 93 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच औसतन 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ. इस चरण में 2 करोड़ से अधिक मतदाताओं के मताधिकार से 851 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

उपमुख्यमंत्री नीतिन पटेल (महेसाणा), मंत्री भूपेन्द्र चूडासमा (धोलका), मंत्री शंकर चौधरी (वाव), कांग्रेस के अल्पेश पटेल (राधनपुर), पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सिद्धार्थ पटेल (डभोई), कांग्रेस समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार जिग्नेश मेवाणी (वडगाम) जैसे प्रमुख चेहरों समेत कुल 851 उम्मीदवार मैदान में हैं.

दुसरे चरण में भाजपा ने 93 कांग्रेस 91 राकांपा 28, बसपा 75, आप 8, शिव सेना 17, जदयू ने 14 उम्मीदवार उतारे हैं. जबकि 50 निर्दलीय तथा गैर मान्यता प्राप्त दलों के 170 उम्मीदवार भी मैदान में हैं.

इसी के साथ कई जगहों से मतदान के दौरान हिंसा की भी खबरे सामने आई. जिनमे दर्जन भर लोगों के घायल होने के बारे में जानकारी मिल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles