Monday, October 25, 2021

 

 

 

सीएम योगी के मंत्री की गाड़ी ने मारी टक्कर, 5 साल के बच्चे की मौके पर ही मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

shiva

देश में मंत्रियों के VIP कल्चर के तहत दर्जनों गाड़ियों का काफिला का अंजाम हमेशा से ही आम जनता भुगतती आई है. एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है. जिसमे 5 साल के बच्चे की मौके हो गई. लेकिन मंत्री ने रुकना भी जरुरी नहीं समझा.

ये मंत्री कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री य़ोगी आदित्य नाथ के मंत्री ओम प्रकाश राजभर है. दरअसल गोंडा में करनैलगंज से परसपुर की ओर मंत्री ओमप्रकाश राजभर का काफिला जा रहा था. इसी दौरान वहां खेल रहा शिवा नाम का बच्चा काफिले की गाड़ी के चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

गोंडा के एडिशनल सुप्रींटेंडेंट ऑफ पुलिस हृदेश कुमार ने संडे एक्सप्रेस को बताया कि कर्नलगंज इलाके के पास मंत्री की गाड़ी ने शिवा गोस्वामी को टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई.

गांव वालों का आरोप हैं कि बच्चे की मौत के बावजूद मंत्री का काफिला नहीं रुका. बल्कि पुलिस ने जबरदस्ती बच्चे की लाश को भी हटाने की कोशिश की. जिसके बाद लोग भड़क गए और मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए आखिर में मृतक बच्चे के पिता विश्वनाथ की शिकायत पर  मंत्री ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. साथ ही बच्चे शिवा के परिवार को 5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles