Saturday, July 24, 2021

 

 

 

सीएम योगी ने खुद बांटे थे गरीबों को कंबल, एक घंटे बाद ही ले लिए गए वापस

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से गरीबों को बांटे गए कंबल को वापस ले लिया गया।

जानकारी के अनुसार, 26 दिसंबर की रात सीएम ने लखनऊ में रैन बसेरा और अस्पतालों का दौरा किया था। और वहां मौजूद गरीब लोगों में कंबल बांटे। आरोप है कि योगी के जाने के तुंरत बाद ही गरीबों से कंबल वापस ले लिए गए।

प्रशासन ने इस मामले का अब संज्ञान लिया है. प्रशासन का कहना है कि मामला दर्ज करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें बताया गया है कि कंबल जिला प्रशासन द्वारा नहीं लिया गया है।

रैन बसेरा और अस्पतालों के इस दौरे में उनके साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र नाथ सिंह, शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन, जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक प्रकाश, एसएसपी कलानिधि नैथानी और नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आश्रय गृहों में रह रहे बेघरों के लिए चिकित्सा सुविधा सुनिश्चित करने और उन्हें गर्म पानी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था। साथ ही उन्होंने अधिकारियों से बेघरों के लिए भोजन उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles