Monday, July 26, 2021

 

 

 

सीएम योगी का ऐलान – 15 अप्रैल से खुलेगा लॉकडाउन, कोरोना पर जताई बड़ी शंका

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि 15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए।

सीएम योगी ने सभी सांसदों और विधायकों से अपील करते हुए कहा, ‘15 अप्रैल से लॉकडाउन खुलेगा, लेकिन इसमें बाद भी लोगों का जमावड़ा ना लग पाए। उन्‍होंने सभी से इस बारे में सहयोग के साथ, लिखित सुझाव भी मांगा है।’ सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सांसदों, विधायकों और मंत्रियों से बात की।

सीएम का कहना है कि वो 15 से लॉकडाउन खोलने की तैयारी कर रही है। लॉकडाउन पूरी तरह खोलेंगे या नहीं ये हालातों पर निर्भर करेगा, लेकिन हम अपनी तैयारी कर रहे है। इसीलिए सांसदों और मंत्रियों से सुझाव मांगे जा रहे है कि अगर लॉकडाउन खुलता है तो भीड़ एकदम सड़कों पर न आने पाए।

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल के बाद अगर लॉकडाउन खोला गया और भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे। सीएम योगी ने आगाह किया कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई बहुत लंबी है। लॉकडाउन खत्म होने के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं होगी बल्कि हमें और सतर्क रहना होगा। उन्होंने राज्य के एमएलए से कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को व्यापक स्तर पर कोरोना केयर फंड से आगे बढ़ायाा जाएगा।

सीएम योगी ने विधायकों से बातचीत में अपील कि प्रदेश के सभी एमएलए कोरोना केयर फंड में अपनी एक महीने की सैलरी दें। इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में इसका इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आशंका जताई कि यह कोरोना वायरस नबंबर या दिसंबर में फिर से फैल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles