रोहिंग्या शरणार्थियों को आतंकी बताते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि म्यांमार से आने वाले रोहिंग्या शरणार्थी नहीं बल्कि घुसपैठिए हैं.

उन्होंने कहा कि ये बड़े दुःख की बात है कि कुछ लोग रोहिंग्या मुस्लिमों के प्रति चिंता जता रहे है. उन्होंने कहा कि ‘भारत सरकार ने रोहिंग्या के दर्जे पर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है. योगी ने कहा कि म्यांमार में मासूम हिंदुओं को बेरहमी से मार डाला गया और यह पाया गया है कि रोहिंग्याओं का आतंकवादी संगठनों से संबंध है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

नोटबंदी को लेकर हो रही आलोचना के बीच मोदी सरकार का बचाव करते हुए सीएम योगी ने कहा कि नोटबंदी की कार्रवाई साहसिक कदम है, इसे मोदी सरकार ने उठाने का साहसिक फैसला लिया, जिसकी दुनियाभर के कई देशों ने सराहा है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि वेनेजुएला में भी इस कदम को उठाया गया था, लेकिन वहां सरकार को इसे वापस लेना पड़ा, लेकिन मोदीजी के नेतृत्व में यह सफलतापूर्वक लागू किया गया. नोटबंदी का फैसला कालाधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाया गया महत्वपूर्ण कदम था.

इस दौरान उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि लोग राम मंदिर का निर्माण चाहते हैं लेकिन यह मामला कोर्ट में है, लिहाजा लोगों को फैसले का इंतजार करना चाहिए.

Loading...