safsdf

हरिद्वार | नोट बंदी के बाद से , जगह जगह पुराने 500 और 1000 के नोट मिलने की खबर सुनने को मिल रही है. कभी गंगा में फटे हुए पुराने नोट मिलते है तो कभी उत्तराखंड की एक नहर में. हालांकि यह असली नोट है या नकली , ये कहा नही जा सकता लेकिन बड़ी तादात में इनके मिलने की सूचना मिलती रहती है. ऐसी ही एक खबर मिली बाबा रामदेव के प्रसिद्ध फ़ूड पार्क के आस पास से . यहाँ पुराने नोटों की कतरन मिलने से हडकंप मच गया.

गुरुवार को बाबा रामदेव के पदार्था स्थित पतंजली फ़ूड पार्क के पास कुछ लोगो को पुराने नोटों की कतरन दिखाई दी. लोगो ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सारी कतरन को समेटा और चौकी ले गए. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. चौकी प्रभारी लखपत सिंह के अनुसार, प्रारम्भिक जांच में सामने आया है की किसी ट्रक की सफाई के दौरान यह कतरन गिरी.

मिली जानकारी के अनुसार फ़ूड पार्क के पास खड़े कुछ ट्रक ड्राईवर ने इन कतरन को देखा. पुलिस ने इन्ही ड्राइवर्स की मदद से सारी कतरन को समेटा. बताया गया की तीन से चार किलो के करीब कतरन बरामद हुई है. इस मामले में पुलिस ने फ़ूड पार्क अधिकारी राजकुमार पाण्डेय से भी पूछताछ की है. पहले अफवाह उडी की माल लेने आये किसी ट्रक से ये कतरन गिरी.

राजकुमार पाण्डेय ने इसकी जानकारी देते हुए कहा की एक ट्रक कोलकाता से माल लेकर बरेली पेपर मिल गया था. बिजनोर निवासी ट्रक ड्राईवर वासिम अहमद बरेली से 13 दिसम्बर को अपने घर चला गया. गुरुवार को वो फ़ूड पार्क माल लेने आया तो उसने ट्रक की सफाई की. उसी ट्रक से ये कतरन गिरी. पुलिस ने वसीम अहमद से पूछताछ की तो उसने बताया की कोलकाता की आरबीआई ब्रांच से वो पुराने नोटों की कतरन लेकर बरेली पेपर मिल गया था. उनमे से कुछ कतरन ट्रक में रह गयी थी


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें