DDCA big revelations of the AAP 12 pm press conference will

नई दिल्‍ली: दिल्ली में अफसरों को लेकर केजरीवाल और केंद्र सरकार के बीच टकराव बढ़ता ही जा रहा है। अब सीएम अरविंद केजरीवाल ने इसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि नरेंद्र मोदी जी इन ऑफिसर्स और एलजी के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हैं। एक दूसरे ट्वीट पर केजरीवाल ने लिखा है कि दानिक्स और आईएएस एसोसिएशन दिल्ली में बीजेपी की बी टीम बन गई हैं।

आपको बता दें कि मंत्री सत्येंद्र जैन के आदेश पर दो विशेष सचिवों को सस्पेंड करने के विरोध में दानिक्स एसोसिएशन (दिल्ली अंडमान निकोबार आइलैंड सिविल सर्विसेज़) के अफसर विरोध में आज एक दिन की सामूहिक छुट्टी पर हैं। दानिक्स एसोसिएशन ने इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी लिखकर इस मामले की शिकायत भी की।

क्या है मामला:
दिल्ली सरकार ने जेल कर्मियों और सरकारी वकीलों की सैलरी बढ़ाने का फैसला किया था। दिल्ली कैबिनेट से मंजूरी मिलने के बाद यशपाल गर्ग और सुभाष चंद्रा को इस फैसले को लागू करने का निर्देश दिया गया। दोनों अधिकारियों ने दलील दी कि यह मामला एलजी से जुड़ा है। एलजी ऑफिस की तरफ से इस मामले में फोन भी आया है। इसलिए एलजी से मंजूरी मिलने के बाद इसे लागू कर दिया जाएगा। दानिक्स अधिकारियों का आरोप है कि इसी मामले को लेकर उनको सस्पेंड किया गया है, जो कि गलत है। साभार: news24online

Loading...