ranchi

चीन से आयातित कपड़ों पर कुरान की आयतें छपे होने को लेकर रांची में हंगामा मच गया हैं. कुरान की आयतें को डिजाईन का रूप दिया गया है. इस बात का खुलासा जब हुआ जब सूट की कटिंग के लिए यह कपड़ा एक लेडीज टेलर के पास पहुंचा.

दरअसल रांची के एक प्रतिष्ठित दुकान से इस कपड़ें को खरीदने के बाद सिलाई के लिए एक महिला एक मुस्लिम टेलर के पास पहुंची. टेलर ने जब इस डिजाईन को देखा तो कपड़े पर कुरान की आयत छपी होने का खुलासा हुआ. टेलर इस कपडे को लेकर मुस्लिम धर्मगुरुओं के पास पहुंचा.

रांची के अंजुमन इस्लामियां ने इसके बारें में हिदपीढ़ी थाना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि इस तरह का कपड़ा रांची देश के दुसरे हिस्सों में भी भेजा गया. जिनमे दिल्ली, मुंबई, सूरत, कोलकाता सहित देश के कई बड़े शहर शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार कपड़े का यह लॉट चीन से वाया दिल्ली भेजा गया था. पुलिस ने इसे दुकान में ही सुरक्षित रखवा दिया है. कपड़ा खरीदने वाले को यह नहीं मालूम था कि क्या प्रिंटेड है. जिस महिला ने कपड़े की खरीदारी की उसे डिजाइन भर समझ में आया. पुलिस के मुताबिक इस तरह के कपड़े की कई जगह खरीदारी की गई होगी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें