Wednesday, June 29, 2022

छत्तीसगढ़: बीजेपी प्रत्याशी पर भड़क उठे ग्रामीण, काफिला रोक की गाड़ियों में तोड़फोड़

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ में कोरबा के पानी तानाखार विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के ऊपर ग्रामीणों द्वारा हमले का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार रात ग्रामीणों ने पेड़ों को काटकर रोड पर रख दिया और भाजपा के प्रत्याशी रामदयाल उइके का रास्ता रोक लिया। उनका कहना है कि उइके को उन्होंने विधायक चुना था। उन्होंने कोई काम नहीं कराया है। उइके पाली तानाखार से कांग्रेस विधायक थे। हाल ही में उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर लिया है।

मारपीट और गाडि़यों को क्षतिग्रस्त करने के मामले में भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके के समर्थक ओमप्रकाश जगत ने स्थानीय पाली थाने में ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

bjp

उन्होंने अपने शिकायत में कहा, “करीब 150 की संख्या में ग्रामीणों ने योजनाबद्ध तरीके से हमारे साथ दुर्व्यवहार किया। हमारा रास्ता रोका और समर्थकों के साथ मारपीट की गई। कई गाडि़यों के शीशे तोड़ दिए गए। इस घटना में हमारे कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई है।”

मामला दर्ज होन के बाद पुलिस ने शिवपुर गांव के 7 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। ग्रामीणों ने दलील दी कि राम दयाल को वोट देकर उन्होंने विधायक चुना, लेकिन 5 साल में उन्होंने कोई विकास कार्य नहीं किया। इसलिए उनका रास्ता रोका गया। पुलिस दूसरे ग्रामीणों की तलाश कर रही है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles