छत्तीसगढ़: चुनाव आयोग ने निजी स्कूल से बरामद की 600 पेटी अवैध शराब

11:52 am Published by:-Hindi News
mpcg 172346947 large

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का प्रचार थम गया है। दूसरी और चुनावों में अवैध शराब के वितरण पर नजर रखने वाली फ्लाइंग स्क्वायड ने दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के धनोरा गांव स्थित प्राइवेट स्कूल से करीब 12 लाख की शराब बरामद की है।

एक निजी स्कूल में करीब 600 पेटी अवैध शराब जब्त की गई है। दुर्ग लैंडमार्क पब्लिक स्कूल के ​परिसर में अवैध शराब पकड़ी है। बताया जा रहा है कि जिस स्कूल में अवैध शराब पकड़ी गई है, उस स्कूल का संचालक बीजेपी का एक बड़ा नेता बताया जा रहा है।

बता दें कि दुर्ग ग्रामीण सीट से भाजपा की ओर से जागेश्वर साहू और कांग्रेस की ओर से दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद ताम्रध्वज साहू प्रत्याशी हैं।

bjp congress1 620x400

फ्लाइंग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे कांग्रेसियों ने पुलिस पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाया। सूचना पर मौक पर पहुंचे सीएसपी त्रिलोकी नाथ बंसल से पूछा गया तो उन्होंने कार्रवाई जारी होने का हवाला देकर पल्ला झाड़ लिया।

वहीं दूसरी और कांग्रेसियों का कहना है कि चुनाव में खपाने के लिए भाजपा नेता ने अपने ही स्कूल में शराब रखवाई।रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी की पूर्व अध्यक्ष हेमंत बंजारे को स्कूल में शराब के अवैध संग्रहण की मुखबिर से सूचना मिली।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें