1519741776 1678

1519741776 1678

छतरपुर: हैवानियत की सीमाओं को पार करते हुए भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एवं जिला पंचायत छतरपुर ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म कर चाचा-भतीजी के रिश्ते को तार-तार कर दिया.

जानकारी के अनुसार ग्राम बरा के एक परिवार की तीन पुत्रियां हैं जो नौगांव में रहकर पढ़ाई कर रही थीं. 24 फरवरी को दो बहनें अपने गांव बरा में थीं और एक बहन नौगांव में थी. तभी उनके घर के सामने रहने वाले भाजपा खेल प्रकोष्ठ जिला संयोजक संतोष पाराशर ने युवती को फोन लगाया कि तुम्हारे पापा ने गांव बुलाया है. मेरे साथ गांव चलो और अपनी चार पहिया गाड़ी लेकर युवती के कमरे में पहुंच गया. लड़की झांसा देकर अपनी गाड़ी में बैठाकर बरा की ओर जाने लगा. बिजावर विधायक गुड्डन पाठक के फार्म हाउस के सामने पहुंचने पर उसने गाड़ी रोक दी और गलत काम किया.

bjp ne

पीड़िता के मामा ने बताया कि वह छतरपुर में रह कर आईटीआई की पढ़ाई करती है. संतोष ने उसे पापा के बहाने बुलाया था. उन्होंने बताया कि पीड़िता को उसके पापा बाद में घर ले गए थे, जहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. मां द्वारा पूछे जाने पर उसने घटना के बारे में जानकारी दी थी.

पीड़ित छात्रा की शिकायत पर ड्राइवर समेत भाजपा नेता संतोष पाराशर पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि आरोपी फरार है.
संतोष पराशर की तस्वीरें केंद्रीय मंत्री के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भी देखी जा सकती हैं. 
मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?