bjj

bjj

अतरौली क्षेत्र में बोर्ड के एग्जाम की कॉपियां लिखते हुए पुलिस ने 62 छात्र छात्राओं को पकड़ा है. ये सभी छात्र बीजेपी नेता के घर से रंगे हाथों पकड़ाए है. यहां से करीब सौ और कॉपियां भी मुहर लगी हुई बरामद हुई हैं. पुलिस ने केंद्र व्यवस्थापक और प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक, अतरौली स्थित बौहरे किशनलाल इंटर कॉलेज के प्रबंधक का घर स्कूल के ठीक सामने हैं. पुलिस को खुफिया सूचना मिली थी कि कॉलेज प्रबंधक राज कुमार शर्मा के साथ मौजूद शख्स भुवेन्द्र शर्मा उर्फ चुनमुन और बीजेपी से जुड़े नेता के घर में यूपी बोर्ड की कॉपियां लिखी जा रही हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

सहायक जिला विद्यालय निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने 59 लड़कों और तीन लड़कियों, कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ नकल अधिनियम व धारा 384 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. भाजपा जिलाध्यक्ष देवराज सिंह के मुताबिक राज कुमार शर्मा के भतीजे भूवेन्द्र शर्मा उर्फ चुनमुन भाजपा के सदस्य हैं.

इस मामले में एसएसपी अलीगढ़ ने कहा कि जानकारी होने पर छापा मारा गया तो वहां नकल का कारोबार चलता मिला. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि किसी दोषी को बक्शा नहीं जाएगा और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

वहीँ डीआईओएस धर्मेंद्र शर्मा का कहना है कि परीक्षा केंद्र को डिबार करने, परीक्षा निरस्त करने की कार्रवाई कराई जाएगी. मामला बेहद गंभीर है, सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.