चुनाव प्रचार के दौरान भडकाऊ भाषण देने के मामलें में योगी कैबिनेट के मंत्री सुरेश राणा समेत नौ के खिलाफ शामली की थानाभवन पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी हैं.

इस मामलें में सरकार बनने के साथ ही यूपी पुलिस टालमटोल कर रही थी लेकिन चुनाव आयोग के आदेश के बाद शामली के थानाभवन पुलिस ने जांच पूरी कर 15 में से 9 मामलों में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किया है. शेष 6 मामलों में अब भी विवेचना जारी है.

इन  9 मामलों में से 2 मामलें सुरेश राणा से जुड़े हैं. जबकि बाकि जिले के विभिन्न थानों में निर्दलीय प्रत्याशी मनीष चौहान, रालोद प्रत्याशी विजेन्द्र किवाना, बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी हाजी इस्लाम, समाजवादी पार्टी के एमएलसी वीरेन्द्र सिंह, जावेद राव के खिलाफ हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गौरतलब रहें कि चुनाव प्रचार के दौरान सुरेश राणा ने भडकाऊ भाषण देते हुए कहा था कि “मैं हार गया तो देवबंद में मिठाई बंटेगी और मैंने मैदान मार लिया तो देवबंद, रामपुर व कैराना में कफ्र्यू लग जाएगा.” पुलिस ने बयान की वीडियोग्राफी कराकर उनके खिलाफ थानाभवन थाने पर भड़काऊ भाषण देने व आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया था.

Loading...