Tuesday, May 17, 2022

जातिवादी गुंडो से बोले चंद्रशेखर – दलितों पर अत्याचार की सीमा हुई पार, अब सुधर जाओ नहीं तो सुधार देंगे

- Advertisement -

भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद भी जगह-जगह रैली कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश में जुटे हैं। ऐसे में उन्होने आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में रैली की।

संविधान बचाओ रैली को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा कि अब बहुजन समाज की एक अलग पहचान बनने जा रही है। राजस्थान में बहुजन समाज पर होने वाले अत्याचारों को लेकर आजाद ने कहा कि राजस्थान में बहुजनों पर अत्याचार की काफी घटनाएं सामने आती रहती हैं।

कभी उन्हें मूंछें नहीं रखने दिया जाता, तो कभी उन्हें घोड़ी पर चढ़ने नहीं दिया जाता तो कभी उन्हें उच्च जातियों के इलाकों से बारात नहीं निकालने दिया जाता। हम राजस्थान में होने वाली अत्याचारों को लेकर संदेश देते हुए चंद्रशेखर रावण ने कहा कि बहुजन समाज घोड़ी पर चढ़ेगा और मूंछ भी रखेगा, इस पर किसी को ऐतराज नहीं होना चाहिए।

आजाद ने यह भी कहा कि राजस्थान में दलितों के ऊपर अत्याचार की सीमा पार हो चुकी है। या तो आप सुधर जाओ नहीं तो हम सुधार देंगे। इसके इतर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि राजस्थान में बहुजनों का बहुत बड़ा आधार है। हम इसे राजनीति में सक्रिय करेंगे। बसपा का यहां न कोई कैडर है न ही आधार। मगर हम बहुजनों को आगे लाएंगे। दलित संगठनों के कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के तौर पर चंद्रशेखर आज़ाद शामिल हुए थे।

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा को हराना ही उनका लक्ष्य है। क्या कांग्रेस आपके खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी? इस सवाल पर चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उनके सामने वाराणसी में उम्मीदवार खड़ा करती है या नहीं, ये कांग्रिस से पूछिए। लेकिन अब बहुजन समाज की एक अलग पहचान बनने जा रही है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles