देश के गद्दारों के बाद अब ‘चड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो *** को’ का Video वायरल

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा दिल्ली की रिठाला सीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लगाए गए ‘देश के गद्दारों को गो’ली मारने’ ने नारे को लेकर अभी बवाल शांत नहीं हुआ था कि सोशल मीडिया पर एक और विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे कहा जा रहा है, चड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो *** को..

ये विडियो राजस्थान के सवाई माधोपुर का बताया जा रहा है। बिहार के गया से सांसद रह चुकेहरि माँझी ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए कहा कि  कैसे मुस्लिम नेता खुलेआम प्रशासन को धमका रहा है। माँझी ने इस ट्वीट में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को टैग करते हुए पूछा कि वो भड़काऊ बयान देने वाले इस नेता के ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई करने वाले हैं?

विडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि “मैं प्रशासन को चेतावनी देता हूँ। मच्छीपुरा से आने वाली गाड़ियों पर पथराव किया गया है। याद रखना, कुचल के फेंक देंगे। ग़लतफ़हमी में मत रहना। ये चड्डा-चड्डी वालों को, गोली मारो *** को। बाहर निकालो सालों को।”

चुनाव आयोग का बीजेपी को अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को स्टार प्रचारक लिस्ट से बाहर करने का आदेश

चुनाव आयोग ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और सांसद प्रवेश वर्मा को भाजपा की स्टार प्रचारक लिस्ट से बाहर करने का निर्देश दिया है। दोनों नेताओं पर चुनावी रैली के दौरान भड़काऊ और विवादित बयान देने का आरोप है। हालांकि, दोनों नेता अभी भी दिल्ली में चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

विज्ञापन