bhupesh baghel 650x400 51509176178

वरिष्ट पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी के बाद अब छत्तीसगढ़ पुलिस ने कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

पुलिस ने ये एफआईआर आईटी एक्ट के तहत मंत्री राजेश मूणत की शिकायत पर दर्ज की है. ध्यान रहे शुक्रवार को इस मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को ग़ाज़ियाबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया था. उन्हें कथित उगाही और धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

अपनी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के एक मंत्री की सेक्स सीडी होने की वजह से छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा उन्हें फंसाने की कोशिश है. उन्हें आज गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया.

पुलिस ने वर्मा को 384 और 506 आईपीसी की धारा के तहत गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि वर्मा के पास से 500 सीडी और 2 लाख नकदी कैश बरामद किए गए. विनोद वर्मा बीबीसी के पूर्व पत्रकार रहे हैं. वह अमर उजाला के डिजिटल एडिटर भी रहे हैं.

विनोद वर्मा ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ पुलिस मंत्री राजेश मूणत जिनका वीडियो सीडी में है, उनको बचाने के लिए साजिश के तहत उन पर आरोप लगा रही है.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano