अमेठी: बलात्कार के केस में फंसे यूपी सरकार में मंत्री और अमेठी से सपा उम्मीदवार गायत्री प्रजापति रैली के दौरान मंच पर रो पड़े. इस दौरान वे मंच से रोते हुए नीचे उतर गए.

प्रजापति ने इस पुरे मामलें को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, अमित शाह और मोदी ने उनके खिलाफ षड्यंत्र रचा है. प्रजापति ने कहा कि ‘जब 6 महीने पहले इस महिला ने आरोप लगाया तो मैंने सीएम से कहा था सीबीआई से जांच करा लीजिये. लेकिन बिना कोई इंतजार किए सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘उस महिला ने ऐसे ही एक और व्यक्ति पर आरोप लगाया है. वो महिला बीजेपी की पूर्व सभासद है. उस महिला के खिलाफ झुठे केस में फसाने के लिए एफआईआर भी हुआ है.’ प्रजापति ने आरोप लगाया कि मामला लेकर निचली अदालत या हाई कोर्ट नहीं गए सीधे सुप्रीम कोर्ट चले गए. मैं अदालत का सम्मान करता हूं मुझे न्याय मिलेगा. ये कहते हुए प्रजापति मंच से उतर गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गायत्री प्रजापति यूपी सरकार में मंत्री हैं और अमेठी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं. हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करने का आदेश दिया था और लखनऊ पुलिस ने उनके खिलाफ रेप और पॉस्को ऐक्ट में मामला दर्ज भी कर लिया था. अब गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

Loading...