jabalpur high court 650x400 41516029075

jabalpur high court 650x400 41516029075

भोपाल: भगवा संगठनों की और से लगातार मिल रही धमकियों के चलते राज्य के ईसाई समुदाय से जुड़े स्कूलों के संघ ने जबलपुर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की है. हालाँकि अदालत के समक्ष शिवराज सरकार ने स्कूलों को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है.

मध्य प्रदेश कैथोलिक डायोसेन स्कूल्स एसोसिएशन ने अपनी याचिका में कहा कि हिंदूवादी नेता उपदेश राणा ने 16 जनवरी को कॉलेज में महाआरती का आह्वान करते हुए उन्हें धमकी दी है. एसोसिएशन के वकील सिद्धार्थ चौहान ने बताया कि उपदेश राणा ने बयान दिया था कि 16 जनवरी को कॉलेज में महाआरती करेंगे.

हालांकि कोर्ट में सरकार ने आश्वसान देते हुए कहा कि इस दौरान पर्याप्त संख्या में पुलिसबल तैनात रहेगा और पर्याप्त कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में बीजेपी का कहना है कि मामले को सियासी रंग दिया जा रहा है.

बीजेपी नेता डॉ हितेष बाजपेयी ने कहा कि ये राजनीतिक रूप से प्रेरित संगठन हैं, स्वाभाविक है जब चुनाव आते हैं, ये माहौल खराब करने की कोशिश करते हैं. मध्यप्रदेश शांति का टापू है. यहां ऐसी घटनाएं नहीं होती हैं, जबतक शांति भंग नहीं होती हम भी उनपर नज़र रखे हैं.

वहीँ कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा कि ये बीजेपी की छोटी सोच है. वह इस मामले को राजनीति का औजार बनाना चाहती है. ‘भारत माता की जय’ को लेकर उद्दंडता करते हैं तो निश्चित तौर पर सबके मौलिक, संवैधानिक अधिकार हैं, वो कोर्ट के कानून के पास जा सकते हैं.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?