Thursday, October 21, 2021

 

 

 

शिवराज का जातिगत भेदभाव – दलित मंत्री के लिए पत्तल और मंत्रियो के लिए थाली

- Advertisement -
- Advertisement -

ligh123

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के शासन में जातिगत भेदभाव का अंदाजा उपरोक्त तस्वीर से ही लगाया जा सकता है. जिसमे एक दलित विधायक पत्तल में खाना खाने को मजबूर है और अन्य नेता थाली में खाना खा रहे है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह और विदिशा के जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह स्टील तो थाली में भोजन कर रहे हैं, जबकि दलित विधायक गोपीलाल जाटव पत्तल में खाना पड़ रहा है.

हालांकि इस मामले में अब दलित विधायक गोपीलाल जाटव ने ही सफाई पेश की है. उन्होंने तस्वीर को ‘राजनीतिक हथकंडा’ करार दिया. उन्होंने कहा, तोरण सिंह के अचानक आने पर उन्होंने अपनी स्टील की थाली उनकी ओर बढ़ा दी, क्योंकि वे अतिथि थे. बाकि सभी ने पत्तल में खाना खाया.

जाटव का कहना है कि उन्होंने अकेले नहीं, उस मौके पर मौजूद तमाम अधिकारियों ने भी पत्तल में खाना खाया था. कुछ लोग भ्रम फैलाने की कोशिश में लगे हैं और उन्हीं लोगों ने यह फोटो वायरल किया है. इसके जरिए कांग्रेस भी लाभ पाना चाहती है.

आप को बता दें कि शुक्रवार को परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह और विदिशा जिला पंचायत के अध्यक्ष तोरण सिंह के साथ अशोकनगर से विधायक गोपीलाल जाटव एक कार्यक्रम में साथ थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles