तेलंगाना में पूर्व विधायक और भाजपा नेता नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिलाफ महिला मॉडल के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के मामले में केस दर्ज किया गया है। आशीष गौड़ पर ये केस हैदराबाद के मधापुर के एक होटल में महिला मॉडल के साथ यौन उत्पीड़न को लकेर दर्ज किया गया है।

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट रह चुकीं संजना ने अपने साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में आशीष गौड़ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। संजना का आरोप है कि पूर्व विधायक के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की।

अपनी शिकायत में संजना ने लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं। तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बदतमीजी की। गौड़ ने मेरा हाथ भी पकड़ा, मेरी सहेलियों पर चिल्लाए और भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया।

बता दें कि बीते दिनों ही हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर से दरिंदगी हुई थी। 27 नवंबर को इस मामले में हुए विरोध प्रदर्शन में आरोपी भी शामिल था। मधपुरा पुलिस स्टेशन के एसएचओ वेंकट रेड्डी ने बताया कि आशीष के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उन्होने कहा, 27 वर्षीय पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि “आरोपी और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ बदसलूकी की और जबरन उसका हाथ खींचने की कोशिश की।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन