हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के बेहट थाना क्षेत्र में गोवंश को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने फार्महाउस में 3 गायों को गोली मारी, जिसमें से एक की मौत हो गई। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने पीड़ित द्वारा दी गई नामजद तहरीर पर यह मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया कि यूपी हरियाणा बॉर्डर पर ही हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह का फॉर्म हाउस है, जहां पर उन्होंने घोड़े पाल रखे हैं, अपने शौक पूरे करने के लिए पूर्व मंत्री इस फॉर्म हाउस में अक्सर आते हैं। घटनास्थल के दिन घटना के दिन भी पूर्व मंत्री फॉर्म हाउस में थे तथा उसी समय तीन गाय यमुना में पानी पीने के लिए वहां चली गई इस पर पूर्व मंत्री ने गोली मारकर एक गाय की हत्या कर दी जबकि दो गए अब भी गायब हैं।

इस मामले को लेकर निर्मल सिंह की बेटी चित्रा सरवारा ने एक बयान जारी कर दावा किया है कि निर्मल सिंह सालों से इस इलाके की तरफ गए ही नहीं, यह जांच का विषय है।

उन्होने कहा, हमें जानकारी मिली है कि सहारनपुर (यूपी) में चौधरी निर्मल सिंह पर गोवंश पर फायरिग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। यह सरासर गलत है। वे किसान पुत्र हैं। रोजाना सुबह उठकर सर्वप्रथम चारा डाल कर गोवंश की सेवा करते हैं। वह कभी ऐसा नहीं कर सकते। निर्मल सिंह तो वहां गए ही नहीं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano