Wednesday, January 19, 2022

हैदराबाद कांड को पैगंबर साहब से जोड़ा, बीजेपी एमएलए पर मामला दर्ज

- Advertisement -

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप और ह”त्या मामले में आपत्तिजनक बयान देने को लेकर बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। मोहम्मद नवाजुद्दीन नाम के शख्स ने अपनी शिकायत में बताया कि बीजेपी विधायक ने अपने आपत्तिजनक बयान में पैगंबर मोहम्मद का जिक्र किया है।

नवाजुद्दीन की तहरीर पर हैदराबाद पुलिस ने बीजेपी विधायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 295ए के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं एक अन्य मामले में, डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या को लेकर हैदराबाद की एक प्रमुख महिला पदाधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने के आरोप में बुधवार को 28 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 30 नवंबर को यौन हिं’सा की शिकार महिला की तस्वीरें अपलोड करने और उसके बारे में अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद साइबर अपराध पुलिस ने मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि पोस्ट अपमानजनक, घृणित और अश्लील है। इस पर एक मामला दर्ज किया गया और जांच के दौरान पुलिस ने निजामाबाद के आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के पिता बोले- दोषियों को जल्द हो फांसी

पीड़िता पशु चिकित्सक के पिता ने निर्भया केस के दोषियों को अब तक फांसी नहीं दिए जाने का हवाला देते हुए मांग की है कि दिशा के गुनहगारों को जल्द से जल्द सजा दी जाए। पीड़िता के पिता ने मंगलवार को कहा, दोषियों को जितना जल्दी संभव हो उतना जल्दी सजा देनी चाहिए। कई कानून बनाए गए लेकिन उनका पालन नहीं हो रहा है। सात साल पुराने निर्भया केस को ही देख लीजिए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles