ayazuddin siddiqui

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर भगवान शिव की अपमानजनक फोटो पोस्ट करने का विरोध किया था. के ऊपर हिन्दू समुदाय के लोगों की भावनाओं को आहात करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 153ए के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर भगवान शिव की अपमानजनक फोटो पोस्ट करने का विरोध किया था. जिसकी पुष्टि करते हुए एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इस मामले में निर्दोष  है और उन्होने अपमानजनक पोस्ट का विरोध किया था.

अयाजुद्दीन ने कहा, एक व्यक्ति ने भगवान शिव का अपमानजनक फोटो पोस्ट की थी, मैंने उसका विरोध किया और लिखा कि तुम्हें ऐसी पोस्ट शेयर नहीं करना चाहिए कि इससे किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हो. इसके बावजूद भी मेरे खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया. आरोपों की जांच होनी चाहिए.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

द हिंदू के मुताबिक मुजफ्फरनगर में उप पुलिस अधीक्षक हरिराम यादव का कहना है कि अयाजुद्दीन का मकसद हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. उन्होंने कहा, ‘उन्होंने उस आपत्तिजनक पोस्ट के खिलाफ और उसकी निंदा करते हुए ही अपनी बात लिखी थी, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसा करते वक्त उन्होंने उस तस्वीर को कॉपी पेस्ट कर लिया था.

जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने अयाजुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज कराया. हिंदू युवा वाहिनी भरत ठाकुर ने ये मामला दर्ज कराया.

Loading...