अयोध्या में बाबरी मस्जिद का समर्थन करने वाले मुस्लिमों को सिर कलम कर देने की धमकी देने वाले हैदरबाद से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ ‘धार्मिक भावना आहत’ करने का प्रयास करने के लिए मामला दर्ज किया है.

दरअसल, उन्होंने बाबरी मस्जिद के मुद्दें पर मुस्लिमों को धमकाते हुए कहा था कि अगर वे राम मंदिर बनने का विरोध करेंगे तो वह उनकी गर्दन काट देंगे. टी. राजा सिंह ने कहा’ जो ये कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण किया तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, हम आपके यही कहने का इंतजार कर रहे थे ताकि आपकी गर्दन काट सकें’

इसके अलावा उन्होंने सरेआम सभा के बीच नया नारा दिया- राम लला हम आएंगे, मंदिर वही बनाएंगे, लाठी-गोली मारेंगे, विरोध करने वालों का सिर काट डालेंगे. उन्होंने मुसलमानों को यूपी की योगी सरकार का भी डर दिखाया. उन्होंने कहा, अब यूपी में हमारे बाप की सरकार है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मुस्लिमों के एक स्थानीय संगठन ‘मजलिस बचाओ तहरीक’ के प्रवक्ता अमजद उल्लाह खान की शिकायत पर हैदराबाद पुलिस ने सिंह के खिलाफ एक मामला दर्ज किया. पुलिस इंस्पेक्टर डी वेंकन्ना नाइक ने पीटीआई को बताया कि सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बयान के बारें में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘हम ऐसे लोगों को इस देश में रहने नहीं देंगे जो इस देश का नाश करने में विश्वास रखते हैं. अयोध्या में राममंदिर का निर्माण हमारा संकल्प है और हम इसका पालन करेंगे. हम राममंदिर के लिए अपनी जान दे सकते हैं और अयोध्या में राममंदिर का जो गद्दार विरोध कर रहे हैं उनकी जान भी ले सकते हैं.’

Loading...