कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता हारून रशिद को बांग्लादेशी कहने पर बीजेपी नेता प्रेम कुमार और नितिन नवीन के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई हैं. इस मामले में अदालत ने अगली सुनवाई 19 अप्रैल को निर्धारित की है.

इस केस में इन दोनों नेताओ पर राज्य सरकार के मंत्री जलील मस्तान पर अमर्यादित टिप्पणी करने और शहर में बैठक कर वर्ग विशेष के खिलाफ जहर उगलने का आरोप लगाया हैं. इस संबंध में अधिवक्ता मोहम्मद कासिफ युनूस ने बताया कि मंत्री अब्दुल जलील मस्तान को लेकर विधानसभा में हंगामा हुआ था और उसके बाद विपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने उन्हें (मंत्री) बंग्लादेशी कहा था.

जलील मस्तान ने बीजेपी हमला करते हुए आरोप लगाया कि दिया है कि सदन में नेता प्रतिपक्ष ने उन्हें देशद्रोही कहा. प्रेम कुमार पर सीधा हमला करते हुए मस्तान ने कहा कि उन्होंने मुझे देशद्रोही के साथ बांग्लादेशी और पाकिस्तान का एजेंट तक करार दिया. लेकिन पार्टी को कोर्ट में अब मुझे देशद्रोही साबित करके दिखाना होगा और अब कोर्ट में इसका फैसला होगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने आगे कहा, वो पिछले छह बार से अपने क्षत्र से विधायक चुने गए है. हर जाति धर्म के लोगों का उन्हें वोट मिला फिर भी मुझे देशद्रोही और बांग्लादेशी कहा जाता है, ये कहां का इन्साफ है ?

Loading...