Thursday, October 28, 2021

 

 

 

लव संस्कार: भगवा संगठन चलाएगा मुस्लिम लड़कियों को हिंदू बनाने का अभियान

- Advertisement -
- Advertisement -

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) से जुड़ा संगठन हिन्दू जागरण मंच अब लव संस्कार के तहत मुस्लिम लड़कियों को हिंदू बनाने का अभियान शुरू करेगा. इस अभियान के तहत 2100 मुस्लिम लड़कियों की हिन्दू युवकों से शादी कराई जायेगी.

हिंदू जागरण मंच में उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अज्जू चौहान के अनुसार, पूरे राज्य में छह महीनों के अंदर न्यूनतम 2100 मुस्लिम लड़कियों को बहू बनाकर हिंदू घरों में लाया जाना है. इसके लिए सभी जिलों में संगठन को लक्ष्य दिया जाएगा.

चौहान ने बताया, हमारे संपर्क में तकरीबन 150 हिंदू लड़के हैं. उनकी दोस्त मुस्लिम लड़कियां हैं. वे शादी करना चाहते हैं. मगर खौफ के कारण वैसा नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में हम सबसे पहले इन्हीं की शादी कराएंगे और उन्हें पूरी सुरक्षा देंगे.

उसने आगे कहा, हम लोगों के घर-घर जाकर अपील करेंगे कि वे मुस्लिम लड़कियों को बहू बनाकर लाएं. यह काम कर वह हिंदू धर्म के लिए बड़ा काम करेंगे.

ध्यान रहे हिन्दू धर्म की रक्षा के लिए बने इन संगठनों ने अब नारी सम्मान की धज्जियाँ उड़ाते हुए हिन्दू धर्म को बदनाम करना शुरू कर दिया है. हिन्दू धर्म में बिना किसी भी भेदभाव के सदियों से नारी को सम्मान दिया जाता रहा. लेकिन अब उनकी खुले आम चरित्र हनन की बात की जा रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles