modi and amit shah

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड के जवाब में मंगलवार 25 सितंबर को भोपाल में होने जा रहे भाजपा के महाकुंभ के लिए राज्यभर से कार्यकर्ता लाने का जिम्मा प्रदेश इकाई को सौंपा गया है। मगर बस ऑपरेटरों ने पुराना बकाया का भुगतान न होने के कारण बसें देने से इनकार कर दिया है।

ऑपरेटरों का कहना है कि जब तक उनका पुराना बकाया नहीं मिल जाता तब तक वह किसी रैली या आम सभा के लिए बसें नहीं देंगे। वहीं राज्य के परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि बस संचालकों से बातचीत हो गई है। समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि भोपाल के जम्बूरी मैदान में आयोजित महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आ रहे हैं।

बस ऑपरेटरों के प्रतिनिधि ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि पूर्व में आयोजित भाजपा की रैलियों में राज्यभर से बसों में भरकर कार्यकर्ता लाए गए। उसका बकाया लगभग तीन करोड़ 17 लाख रुपये है, मगर उसका भुगतान अब तक नहीं किया गया है। बस ऑपरेटरों ने पहले बकाया के भुगतान की मांग की है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bjp2 kvwe 621x414@livemint

25 सितंबर को जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन भी है। साथ ही मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ भी समाप्त हो रही है। लिहाजा बीजेपी इस समारोह को मेगा शो बनाने की तैयारी में है।

इस रैली से ही राज्य के चुनावी अभियान की शुरुआत होगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। यह पहला मौका होगा जब मध्यप्रदेश में नरेंद्र मोदी और अमित शाह एक मंच पर नजर आएंगे।

Loading...