Temple continued the whole night in the gang rape of minor girl

उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में इंसानियत को रुला देने का मामला सामने आया हैं जिसमे एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले बलात्कार किया गया और फिर मजबूरन उसका गर्भपात करा दिया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंदशहर निवासी हिना खान के साथ उसके पड़ोसी मोहम्मद यूनुस ने दो बार उसके साथ रेप किया था और उसको प्रताड़ित किया करता था. हिना ने परिवार के डर से घरवालो को इस बारें में कुछ नहीं बताया था. लेकिन जब हिना का पेट बढ़ने लगा तो उसकी मां शहनाज को इस बारें में चिंता हुई और वह हिना को गांव के हकीम (डॉ. बिजेंद्र) के पास ले गई.  जहाँ उसकी गर्भावस्था के बारें में पता चला.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस सारे मामके की जानकारी के बाद हिना का परिवार यूनुस के परिवार से मिला. यूनुस की मां ने इस मामलें में हिना का अबॉर्शन कराने के लिए कहा. हिना को जबरदस्ती बुलंदशहर के ‘डिलिवरी स्किल’ के लिए पॉप्युलर ‘स्वयंभु’ डॉक्टर उर्मिला ने के पास ले जाया गया. जहाँ हिना का गर्भपात करा दिया गया.

गर्भपात कराने के लिए हिना के परिवार से 2500 से 6 हजार रुपये वसूले गए. पैसे नहीं होंने की वजह से 8 घंटे तक हिना और उसके परिवार को घर नहीं जाने दिया गया. हिना के भाई फिरदौस ने बताया कि इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया. उसके बाद उर्मिला ने हिना को जाने दिया.

कोतवाली देहात स्टेशन ऑफिसर रमेश कुमार ने बताया कि उन्होंने युनुस, उसकी मां, बिजेंद्र और उर्मिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उर्मिला को अवैध गर्भपात कराने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया गया। बाकी सारे आरोपी फरार हैं.

Loading...