बुलंदशहर: चुनाव परिणाम आने के बाद से ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया हैं. पहासू के बाद अब जहांगीराबाद के चचरई गांव में एक मस्जिद पर बीजेपी का झंडा लगाने से इलाकें में तनाव फ़ैल गया हैं. जिसके बाद मस्जिद के आसपास पुलिस और पीएससी तैनात कर दी गयी है.

स्थानीय निवासी मोहसिन अहमद ने बताया कि ‘रात के साढ़े नौ बजे माथे पर तिलक लगाए युवकों का जुलूस इलाके से निकला. उनमें से कुछ मस्जिद के दरवाजे पर खड़े हो गए और फिर छत पर झंडा लगाने की कोशिश करने लगे. जब इसका विरोध किया गया तो मारपीट भी की गई.

ग्राम प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीणों ने पुलिस को आठ लोगो के खिलाफ नामजद घटना की तहरीर दी है. इस बारे मे कोतवाल श्यामवीर सिंह ने बताया कि कुछ असमाजिक तत्वो ने गाली गलौज कर माहौल खराब करने का प्रयास किया है. आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस दबिश दे रही है.फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है.

एक अन्य ग्रामीण फुरकान अली ने बताया, ‘पुलिस के आने पर वे युवक वहां से भाग तो गए लेकिन उससे पहले अगली बार तलवार लेकर लौटने की धमकी भी दे गए. पीएसी और पुलिस की मौजूदगी से शांति तो है लेकिन डर का माहौल बना हुआ है.’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?