मेरठ: गौरक्षा के नाम पर भगवा संगठनों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा हैं. इसका नजारा एक बार फिर से जिले के मुबारकपुर में देखने को मिला. जहाँ एक वाहन को गौमांस ले जाने का आरोप लगाकर आग के हवाले कर दिया गया. साथ ही ड्राईवर को भी बुरी तरह से पीटा. हालांकि वाहन में भैंस के मांस की पुष्टि हुई हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अब्दुल्लापुर निवासी रज्जाक बुधवार सुबह मैजिक वाहन में भैंस का मीट लेकर जा रहे थे. मुबारकपुर के पास सड़क में वाहन का पहिया फंस गया. इसी दौरान आसपास के लोग आ गए. इसी बीच किसी ने वाहन में मीट देखकर गौमांस ले जाने का आरोप लगाया. जिसके बाद रज्जाक पर हमला कर दिया. रज्जाक को बरी तरह से पीटा. हालांकि उसका साथी आजाद किसी तरह से वहां से फरार हो गया.

पुलिस किसी तरह रज्जाक को भीड़ के कब्जे से मुक्त कराने में सफल रही. हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ के दौरान रज्जाक ने बताया कि उन्होंने इरफान की भैंस 17 हजार में खरीदी थी।.उसी का मीट लेकर वह जा रहे थे.

एसओ भावनपुर सतेंद्र सिंह यादव ने बताया कि रज्जाक के बयान की पुष्टि हो गई है. वाहन में भैंस का ही मीट था. 4 ग्रामीणों को नामजद करते हुए व 40- 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें