Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

यूपी: बसपा के मुस्लिम नेता और उनके भांजे की सरेआम गो’ली मार कर ह’त्या

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बसपा नेता हाजी एहसान और उनके भांजे शादाब की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को आज मंगलवार को दोपहर करीब तीन बजे अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार, थाना नजीबाबाद में गुरुद्वारे के निकट स्थित परिसर में बहुजन समाज पार्टी के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी हाजी एहसान (55) भांजे शादाब (28) के साथ अपने प्रॉपर्टी बिजनेस और पार्टी ऑफिस में मंगलवार दोपहर लगभग ढाई बजे बैठे थे तभी कॉम्प्लेक्स के बाहर काले रंग की बाइक पर तीन लड़के आए।

पुलिस के अनुसार, उनमें से एक लड़का बाहर रुक गया, जबकि दो लड़के हाथ में मिठाई का डिब्बा लिए अंदर ऑफिस में प्रवेश किए। उन्होंने हाजी एहसान से नाम पूछकर डिब्बे में से पिस्तौल निकाला और गोली चला दी, इस पर भांजे ने रोकना चाहा तो हमलावरों ने उसे भी गोली मार दी और फिर तीनों मौके से फरार हो गए।

इस सनसीखेज घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। एडिशनल एसपी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि दिन में तकरीबन तीन बजे वह अपने भतीजे के साथ दफ्तर में थे, जब अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी। प्रथमदृष्टया यह मामला दुश्मनी का लग रहा है। मामले की जांच जारी है।

आपको बता दें कि हाजी एहसान बसपा के नजीबाबाद प्रभारी थे और उनका नगर में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी था। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार हाजी एहसान के ऑफिस में मौजूद एक अन्य व्यक्ति पर भी हमलावरों ने गोली चलाई, लेकिन वह बाल-बाल बच गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles