Saturday, January 22, 2022

पहले तो पैर पर चड़ाई कार, विरोध करने पर तेज प्रताप यादव के गार्ड्स ने मीडियाकर्मी को पीटा

- Advertisement -

पटना : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए हो रही वोटिंग के बीच आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के बाउंसरों द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप की कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने इसका विरोध किया। उसी के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी और मारपीट की। इस बीच तेज प्रताप ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए अपनी हत्या की साजिश की आशंका जताई है।

इससे पहले हंगामे में तेज प्रताप यादव की एक कार का शीशा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ई-रिक्शे से वोट करने पहुंचे थे। इस दौरान अफरा-तफरी में एक कैमरापर्सन का पैर रिक्शे के पहिए के नीचे आ गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि अभी तक इस घटना के लिए तेज प्रताप यादव की ओर से बयान या माफीनामा नहीं आया है।

इस मसले के बाद तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।’ तेज प्रताप यादव की तरफ से भी इस मसले पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles