aara

aara

बिहार के आरा में एक धर्मशाला में अचानक बम विस्फोट हो गया. बम विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हुआ है. ये धर्मशाला जैन धर्म से जुड़ी हुई बताई जा रही है.

रिहायशी इलाके में स्थित जैन धर्मशाला में गुरुवार को सुबह-सुबह पश्चिम बंगाल से 5 लोग ठहरने के लिए आए थे जैसे ही उनलोगों ने बैग खोला. उसमे मौजूद बम ब्लास्ट हो गया. बम का धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इलाके में पूरी तरह दहशत फैल गई. कमरे के दोनों दरवाजे और खिड़कियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मौके पर नगर इंस्पेक्टर जे पी सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर धर्मशाला के रजिस्टर को जब्त कर लिया. साथ ही धर्मशाला में बाहर से किसी के आने या बाहर निकलने पर रोक लगा दी है. पुलिस ने एक पिस्टल भी जब्त किया है. घायल संदिग्ध को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी अवकाश कुमार ने सदर अस्पताल पहुंचकर घायल अपराधी से पूछताछ की.

उन्होंने बताया कि पटना रेफर होने के पूर्व अपराधी ने पुलिस को बताया कि वे सभी कोलकाता से आज सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से आरा पहुंचे थे. स्टेशन अपराधी पर उतर  ऑटो से शीशमहल चौक पर पहुंचे और फिर वहीं मौजूद हरखेन धर्मशाला में गये. धर्मशाला के स्टाफ ने कमरे में पहुंचकर सभी को कमरा दिखाया और बाहर निकला. इसी बीच एक अपराधी चार बम शरीर में बांधने लगा. तब तक विस्फोट हो गया. अपराधी ने अपना नाम वृहस्पति उर्फ विक्की बताया है, जो पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के तेलीपाड़ा का है. वहां पर राजमिस्त्री का कार्य करता है.

अपराधी ने बताया कि उसे आरा के जीतेन्द्र ने 4 लाख रुपये देने को कहा था. किसी आपराधिक घटना को अंजाम देना था. जीतेन्द्र का आईडी मिलने की बात भी बतायी जा रही है.

Loading...