Friday, October 22, 2021

 

 

 

फेसबुक पर नबी की शान में गुस्ताखी, सपा सांसद पर संरक्षण देने का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

बदायूं: सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और पूर्व विधायक आबिद रजा को लेकर चल रही फेसबुक पर टिप्पणी के दौरान इस्लाम धर्म के पैगंबर के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद पर मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन किया।

24 घंटे बीत जाने के बावजूद आरोपी रामेश्वर यादव की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नारेबाजी कर आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान उन्होंने सपा सांसद पर संरक्षण देने का आरोप लगाया।

मदरसा दारुल उलूम शाह विलायत के प्रबंधक कारी अब्दुल रसूल कादरी ने कहा जिसने मुसलमानों की भावनाओं से खिलवाड़ किया है उसे तुरंत गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। वहीं पूर्व मंत्री आबिद रजा ने रामेश्वर यादव को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने और उस पर एनएसए लगाने की मांग की।

दूसरी और पुलिस ने नवादा निवासी अनीस सिद्दीकी की तहरीर पर उस आईडी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर लिया। असली गुनाहगार कौन है और आईडी किसके मोबाइल, लेपटाप या कम्प्यूटर पर जेनरेट हुई। इसकी जांच रिपोर्ट साइबर सेल से आएगी। सदर कोतवाल ओमकार ¨सह ने बताया कि रिपोर्ट भेज दी गई है।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने कहा कि फेसबुक पर किसी व्यक्ति ने एक समुदाय विशेष के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है। समाजवादी पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। उन्होंने प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पूर्व सभासद आमिर अंसारी ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिलाध्यक्ष के मुताबिक वरिष्ठ सपा नेता वसीम अहमद अंसारी ने आरोपी को पकड़वाने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles