Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

राहत सामग्री चुराने के आरोप में बीजेपी नेता और उनके भाई पर एफ़आईआर दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल के कांथी में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कराई है। ये एफ़आईआर बीजेपी नेता और उनके भाई पर राहत सामग्री चुराने के आरोप में दर्ज कराई गई है।

यह एफ़आईआर कांठी नगरपालिका प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना की शिकायत के बाद दर्ज़ की गई है। सुवेंदु के भाई सौमेंदु अधिकारी नगरपालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं। टीएमसी ने आरोप लगाया है कि अधिकारी और उनके भाई ने नगरपालिका से राहत सामग्री की चोरी की है।

शिकायत में यह भी उल्लेख किया गया है कि भाजपा नेताओं ने कथित चोरी में अपनी सुरक्षा के लिए तैनात सशस्त्र केंद्रीय बलों का इस्तेमाल किया। सुवेंदु अधिकारी ने अभी तक घटनाक्रम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि विधानसभा चुनाव खत्म होने के एक महीने बाद भी तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच विवाद जारी है।चक्रवात यास से हुए नुकसान की समीक्षा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक में नहीं शामिल होने पर सुवेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और मुख्य सचिव ने जिस तरह से प्रधानमंत्री का अपमान किया उसकी आलोचना करने के लिए शब्द नहीं है। विधानसभा चुनाव में सुवेंदु ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles