mp election 2 620x400

जिसने हमारे गौ-माता को पेंट से पोता है, जिसने भी इनपे ऐसा अत्याचार किया है उनको म.प की जनता लात मारके पाकिस्तान भेज देगी। भाजपा का गौमाता पे ऐसा अत्याचार नही सहेगा हिंदुस्तान।मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी का चुनाव प्रचार चरम पर है। ऐसे में अब गाय को माता का दर्जा देने वाली बीजेपी ने उसे ही प्रचार का साधन बना लिया है। दरअसल, गाय पर बीजेपी का झंडा पेंट कर प्रचार किया जा रहा है।

Loading...

हालांकि बीजेपी का प्रचार का ये तरीका अब उल्टा पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर गाय को पेंट करने के लिए भाजपा की खूब आलोचना हो रही है। एक यूजर ने इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि इन लोगों ने चुनाव जीतने के लिए गौमाता पर भी पेंट कर उन पर अत्याचार किया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि जिसने हमारे गौ-माता को पेंट से पोता है, जिसने भी इनपे ऐसा अत्याचार किया है उनको म.प की जनता लात मारके पाकिस्तान भेज देगी। भाजपा का गौमाता पे ऐसा अत्याचार नही सहेगा हिंदुस्तान।

बता दें कि मध्य प्रदेश में पिछले 15 साल से सत्ता पर काबिज भाजपा को इस बार कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिल रही है। कई सर्वे में कॉंग्रेस की सरकार बनते दिख रही है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें