final 1527497592 1

कैराना लोकसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव का मतदान पहले ही EVM मशीनों की खराबी के चलते विवादों में है. अब बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा न केवल बूथ पर कब्जा करने की खबर आ रही है. बल्कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने दलित मतदाताओं को मतदान नहीं करने दिया बल्कि उनका वोट खुद ने ही डाला.

दरअसल, मामला शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के ऊंचा गांव का है,जहां पर दलितों ने आरोप लगाया है कि गांव के दबंग उन्हें वोट नहीं डालने दे रहे हैं,जब वह मतदान करने के लिए गए, तो दबंगों ने उनसे मतदाता पर्ची छीन ली और उन्हें वहां से यह कहकर भगा दिया कि जाओ तुम्हारा वोट पड़ गया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दलितों ने आरोप लगाया है कि उन्होंने वहां पर अधिकारियों से बात भी की, लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी.दलितों ने कहा कि दबंग लोग बीजेपी को वोट डाल रहे हैं और उन्हें वोट नहीं डालने दे रहे हैं, जिससे दलित समाज में रोष व्याप्त है.घटना के बाद से दलित समाज के लोग दलित चौपाल में इकट्ठा हुए और प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जाहिर की.

electon

गौरतलब है कि कैराना में भाजपा और विपक्ष के बीच सीधी टक्कर है. भाजपा के लिए ये सीट जीतना प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है विपक्षी पार्टियों का कहना है कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए EVM में गड़बड़ी और दलितों के वोट डालने से रोक रही है.

Loading...