अहमदाबाद: गुजरात के कच्छ में बीजेपी कार्यकर्ताओं का घिनोना चेहरा सामने आया हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उधार पैसे देने के नाम पर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने इस मामलें में चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 6 आरोपी फरार हैं.

कच्छ के नलिया इलाके में एक महिला को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उधार पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया. फिर उसे शरबत में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी. उसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ बारी बारी से बलात्कार किया. इतना ही नहीं उन दरिंदों ने महिला की वीडियो क्लीप भी बनाई. उसके बाद वे उसे लंबे समय से ब्‍लैकमेल कर रहे थे.

महिला को वीडियो क्लीप के जरिये ब्लैकमेल करते हुए अलग अलग जगहों पर बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया.  एक बार में कई कई लोगों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. अंत में महिला ने  सारा मामला अपने पति को बताया.पुलिस ने महिला की शिकायत पर फौरन मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीडि़त महिला का आरोप हैं कि उसके साथ बलात्कार करते वक्त आरोपियों ने धमकी दी थी कि उनका पुरा नेटवर्क है. जिसमें 50 से 60 महिलाओं के इसी तरह के वीडियो क्लिप बनाए गए हैं. और उन महिलाओं के साथ भी ऐसा ही किया जाता है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें