Saturday, November 27, 2021

खाने पर टूट पड़े बीजेपी के कार्यकर्ता, कुर्सियां-टेबल तोड़ी एक-दूसरे को भी पीटा

- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे के दौरान अजीबोगरीब कारनामे देखने को मिले।

4 जुलाई को जब वे बनारस पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड से उतरने के बाद जब शाह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बड़ा लालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटी सेंटर पहुंचे, तब उनकी कार के सामने कचरे का ढेर आ गया। जैसे ही सेंटर के सामने शाह की कार पहुंची, वह तुरंत कार से उतरे और कचरे के ढेर को देखकर कार्यकर्ताओं की जमकर क्लास ली। इस दौरान शाह कार्यकर्ताओं की बदइंतजामी से काफी नाराज दिखाई दिये।

वहीं दूसरी और एक और नजारा उस वक्त सामने आया जब उन्होने वाराणसी में सोशल मीडिया वॉलंटियर सम्मेलन में हिस्सा लिया। इस दौरान खाने काे लेकर एेसी लूट मची कि लाेग हैरान रह गए। बीजेपी के सोशल मीडिया वॉलंटियर एक दूसरे से खाने के पैकेट छीनते नजर आए।  हद ताे तब हाे गई जब खाने के पैकेट के लिए कार्यकर्ता आपस में मारपीट पर उतर आए।

इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। जब खाना बट गया तो चारो तरफ फेका हुआ खाना और खाने का पैकेट, टूटे टेबल ही दिखाई दे रहे थे। बता दें कि  इस कार्यक्रम में अमित शाह बताैर मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles