Saturday, June 12, 2021

 

 

 

बीजेपी को हराने के लिए बिहार की तर्ज पर यूपी में बने धर्मनिरपेक्ष पार्टियों का महागठबंधन

- Advertisement -
- Advertisement -

arshad-madni

अलीगढ़ । जमीयत उलेमा-ए-हिन्द के अध्यक्ष मौलाना सैयद अरशद मदनी ने सभी धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि यूपी के विधानसभा चुनाव में बड़ी सेक्युलर पार्टियों को बिहार की तर्ज पर महागठबंधन बनाना होगा, ताकि भाजपा को सत्ता से दूर रखा जा सके.

सोमवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, भाजपा को किसी भी हाल में उत्तर प्रदेश मेें सत्ता में नहीं आने देना चाहिए. वह सांप्रदायिकता को बढ़ावा देकर देश को हिंदू स्टेट बनाने का मंसूबा पाल रही है। यह कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि हिंदुस्तान सेक्युलर देश है.

मदनी ने आगे कहा, सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को अपने मतभेद और स्वार्थ भुलाते हुए राष्ट्रहित में एक-दूसरे से हाथ मिलाकर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बिहार की तर्ज पर महागठबंधन बनाना चाहिये. वरना आगे चलकर अपने लोभ के सिवा और किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकेंगे.

सपा द्वारा मुसलमानों को किये आरक्षण के वादे को पूरा न करने को लेकर उन्होंने कहा कि सपा के शासन में मुसलमानों के हित में बहुत से काम हुए हैं, और भी काम भी होंगे. मुसलमानों को जबरन फसाद में ढकेला जा रहा है, मुकदमों में फंसाया जा रहा है, यह सही नहीं है. इसका मुसलमान एकजुटता से अपने वोट से जवाब दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles