Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

CAA के विरोध में केरल में बीजेपी के सचिव की पिटाई, SDPI और DYFI पर लगा आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

इडुक्की: इडुक्की जिले के नेदुंगंदम स्थित (Nedungandam in Idukki) एक मस्जिद में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे भाजपा के राज्य सचिव एके नजीर को कथित तौर पर पीटने का मामला सामने आया है।

बीजेपी ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफCAA के विरोध में केरल में बीजेपी के सचिव की पिटाई, SDPI और DYFI पर लगा आरोप इंडिया (SDPI) और माकपा समर्थक डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (DYFI) के कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के भीतर हुई जिससे यह साफ नहीं हो पा रहा है कि यह हमला किसने किया। पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के अंदर होने की वजह से यह साफ नहीं है कि नजीर पर किसने हमला किया।

जन जागृति बैठक में शिरकत करने के बाद थुकुप्पलम जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे नजीर को कुछ लोगों ने अंदर दाखिल होने से रोका, लेकिन इमाम ने उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी। इसके बाद वह नमाज पढ़ने चले गए।

बीजेपी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘नमाज पढ़ते समय नजीर को पीटा गया और लातें भी मारी गईं।’ नजीर को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। फिर उन्हें कोच्चि के अमृता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया।

कट्टाप्पना के पुलिस सब-इंस्पेक्टर एन. सी. राजमोहन ने ‘न्यूज एजेंसी PTI’ को बताया कि जनसभा के हिस्से के तौर पर बीजेपी ने एक रैली भी निकाली थी, जहां डीवाइएफआई के तीन कार्यकर्ताओं ने कुछ बाधाएं पैदा की थीं। उन्होंने बताया कि मस्जिद के अंदर हमला होने की वजह से यह पता नहीं चल पाया है कि हमले में कौन शामिल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles