padmaa

padm

संजयलीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती उर्फ़ पद्मावत का विरोध कर रहे राजपूत समुदाय को फिर से एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल पद्मावत आज मध्यप्रदेश में रिलीज होने जा रही है. ध्यान रहे इससे पहले फिल्म को राज्य में बैन किया हुआ था.

राजधानी भोपाल में मुस्कान, भारत, रंभा, अल्पना, राज और रंगमहल सिनेमाघरों में फिल्म प्रदर्शित होगी. हालांकि सुरक्षा व्यवस्था के चलते इंदौर में फिल्म की रिलीज टल गई है.  फिल्म को सुचारू रूप से प्रदर्शित करने के लिए बुधवार रात को करणी सेना के पदाधिकारियों के लिए एक विशेष शो का आयोजन भी कार्निवाल टॉकीज में किया गया था. हालांकि फिल्म देखने के बाद करणी सेना ने तुरंत कोई फैसला नहीं लिया.

आप को बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिल्म को विवादास्पद करार देते हुए पहले किसी भी कीमत पर फिल्म को रिलीज करने की बात कही थी.

20 नवम्बर को मुख्यमंत्री निवास परिसर भोपाल में राजपूत क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधिमंडल के लोगों को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा था, ‘‘इतिहास पर जब फिल्में बनायी जाती हैं तो ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कोई बर्दाश्त नहीं करेगा. पूरा देश एक स्वर में कह रहा है कि फिल्म में ऐतिहासिक मूल्यों से खिलवाड़ किया गया है इसलिये मैं पूरे जोश और होश में यह कह रहा हूं कि ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ कर अगर रानी पद्मावती के सम्मान के खिलाफ फिल्म में दृश्य रखे गये तो उसका प्रदर्शन मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं होगा.’’

ध्यान रहे सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद  ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. लेकिन राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में ये फिल्म करणी सेना सहित अन्य संगठनों के विरोध के कारण तय तारीख पर रिलीज नहीं हो पाई थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?