यूपी में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की गई उम्मीदवारों की लिस्ट के सामने आने के बाद से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं में भारी रोष हैं. “बाहरी” लोगों को शामिल किए जाने से नाराज यूपी बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा अब बड़ता ही जा रहा हैं.

विभिन्न शहरों में प्रदर्शन के बाद बुधवार को बीजेपी के नाराज कार्यकर्ता अशोका रोड स्थित बीजेपी पार्टी मुख्यालय पहुंचे. पार्टी मुख्यालय पहुँच कर उन्होंने अमित शाह के खिलाफ मुर्दाबाद के नारें लगाए. ये सभी बीजेपी कार्यकर्ता गौतम बुद्ध नगर जिले से आए थे, जिन्होंने “अमित शाह मुर्दाबाद, बाहरी लोगों को टिकट देना बंद करो, पुराने कार्यकर्ताओं की इज्जत करो. जैसे नारे भी लगाए.

इस दौरान भाजपाइयों के हाथों में बैनर भी थे जिन पर लिखा था, “सर्वे के नाम पर झूठ बोलना बंद करो और बाहरी लोगों का सम्मान, वहीं अपने कार्यकर्ताओं का अपमान बंद करो.” ये सभी कार्यकर्ता  केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से नाराज है. कार्यकर्ता महेश शर्मा के खिलाफ भी नारे लगा रहे थे.

महेश शर्मा के खिलाफ बैनरों पर लिखा हुआ था, “महेश शर्मा को अनैतिक तरीके से पार्टी पर कब्जा बंद करना चाहिए.” इस दौरान पार्टी का झंडा और सीनियर लीडर्स के पुतले जलाए गए हैं. गौरतलब रहें कि बीजेपी ने 149 नामों वाली प्रत्याशियों की पहली लिस्ट सोमवार (16 जनवरी) को जारी की है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें