Thursday, December 9, 2021

शर्मनाक: बीजेपी नेता ने सरेआम महिला पुलिस अधिकारी की फाड़ी वर्दी

- Advertisement -

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में बीजेपी नेता नेता की शर्मनाक करतूत सामने आई है।आरोपी ने महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ की और बीच सड़क पर उनकी वर्दी फाड़ डाली।

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मुनेंद्र सिंह और उसका साथी पंकज मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था। लिधौरा थाने की महिला उपनिरीक्षक (थाना प्रभारी) इस दौरान वाहन चैकिंग कर रही थी। इस दौरान उसने बाइक से एक बच्ची को टक्कर मार दी।

टक्कर मारने पर महिला सब-इंस्पेक्टर ने उसे रोक लिया और बाइक चलाते समय मोबाइल पर बात करने के लिए मना किया। लेकिन वह अभद्रता पर उतर आया।” उसने गाली-गलौच शुरू कर दी।

थाना प्रभारी अनुमेहा दुबे ने जब इसका विरोध किया तो मुनेंद्र ने थाना प्रभारी की कॉलर पकड़कर खींची और लात मार दी। इसके बाद मारपीट कर दी। टीकमगढ़ के एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया, “आरोपी ने महिला पुलिस अधिकारी को लात, घूसों से मारा और उनकी वर्दी फाड़ दी।”

उन्होने कहा, आरोपियों में से एक भाजपा नेता मुबेंद्र सिंह बताया जा रहा है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि उसका साथी पंकज फरार है। पुलिस ने मुनेंद्र सिंह के विरुद्ध धारा 186, 332, 294, 506, 353, 354ए आईपीसी के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार किया था। जिसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles