गुजरात में विधानसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इसी बीच बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है. गाँधीनगर कृषि उत्पादन मंडी समिति के उपचुनाव में बीजेपी को मात्र एक सीट ही मिली है.

गांधीनगर के मानस कृषि उत्पादन समिति में उपचुनाव हुए थे. उपचुनाव के परिणाम कांग्रेस के लिए ख़ुशी लेकर आए तो वहीँ बीजेपी के लिए किसी झटके से कम नहीं है. चुनाव परिणाम के अनुसार कांग्रेस ने तीन सीटों पर जीत दर्ज की तो बीजेपी के हाथों में केवल एक सीट ही आई.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे इस साल मई तक बीजेपी ने बोतड एपीएमसी की सभी आठ सीटों को खो दिया, जिस पर उसने एक दशक तक शासन किया था. गुजरात में नर्मदा नदी पर पीएम मोदी द्वारा सरोवर बांध का उदघाटन करने के कुछ दिनों बाद गांधीनगर में भी झटका लगा है.

वड़ोदरा जिले के दाभोइ शहर में धरम स्थल से 55 किलोमीटर दूर एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधान मंत्री ने कहा कि “सरदार सरोवर भारत की नई और उभरती हुई शक्ति का प्रतीक बन जाएगा और इस क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाएगा … परियोजना एक इंजीनियरिंग चमत्कार है.

गुजरात में पाटीदार आंदोलन का चेहरा, हार्दिक पटेल पहले ही अपने समुदाय से आग्रह कर चुके थे कि अगर बीजेपी दिसंबर विधानसभा चुनाव में मेरे पिता को भी मैदान में उतारती है तो भी भाजपा को वोट नहीं करना.

Loading...