Saturday, October 23, 2021

 

 

 

बीजेपी के गालीबाज सांसद – जिसने दी सीएम योगी तक को गालियां

- Advertisement -
- Advertisement -

harinarayan rajbhar

सत्ता के नशे में चूर कथित संस्कारी पार्टी के नेता अपने संस्कार को ताक पर रख सरेआम गालियाँ दे रहे है. इस दौरान वे ने केवल आम जनता बल्कि अपने वरिष्ट नेताओं को भी गालियाँ देंने से नहीं चुक रहे.

बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश से VIP कल्चर समाप्त किये जाने को लेकर भडक उठे. इस दौरान उन्होंने मुख्य मंत्री के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि योगी ने तो प्रोटोकाल की मां ही ??? दिया है.

इसी के साथ उन्होंने पुलिस महकमे को भी गालियाँ देना शुरू कर दिया. सांसद के इस रवैये से मीडियाकर्मी भी अवाक रह गये. जब मीडियाकर्मियों ने सांसद की इस हरकत को दुनिया के सामने पेश किया तो उन्होंने 4 पत्रकारों पर अवैध खनन का आरोप लगाकर फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया.

ऐसे में अब पत्रकारों ने भी बीजेपी सांसद के खिलाफ मौर्चा खोल दिया.अब पत्रकार कोतवाली थाने के सामने बैठकर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और फर्जी मुकदमे को वापस लेने को लेकर धरना दे रहे हैं.

पत्रकारों ने कहा कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो वह सड़क पर उतरने के लिए बाध्य होंगे. जब इस मामले में सासंद से पूछा तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के खिलाफ गुमराह किया गया है और खबर को तोड़ मरोड़ कर चलाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles